AAP leader Atishi Marlena : हम धमकियों से डरने वाले नहीं, अंतिम सांस तक केजरीवाल के साथ : आतिशी मार्लेना

22
AAP leader Atishi Marlena
हम धमकियों से डरने वाले नहीं, अंतिम सांस तक केजरीवाल के साथ : आतिशी मार्लेना
  • भाजपा की केंद्र सरकार और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को जमकर कोसा

India News (इंडिया न्यूज), AAP leader Atishi Marlena, नई दिल्ली: दिल्ली में शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने कहा कि वे भाजपा की धमकियों से किसी भी तरह से नहीं डरेंगी। वह हमेशा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आतिशी ने भाजपा की केंद्र सरकार और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को जमकर कोसा और दोनों पर कई गंभीर आरोप लगाए।

हमें भाजपा में शामिल होने को कहा जा रहा

आतिशी ने कहा कि भाजपा ने मेरे एक बहुत करीबी के माध्यम से मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया। मुझे कहा गया कि मैं भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक करियर बनाउं, नहीं तो एक महीने में ईडी गिरफ्तार कर जेल में डाल देगी। साथ ही उन्होंने दावा किया ईडी अब उनके साथ-साथ सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार कर लेगी।

भाजपा को लगता था आम आदमी टूट जाएगी

आतिशी ने कहा, भाजपा को उम्मीद थी कि केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के आम आदमी पार्टी (आप) टूट जाएगी, लेकिन रामलीला मैदान की रैली के बाद अब उन्हें लगता है कि आप के केवल 2 शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार करना नाकाफी है। अब मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को भी जेल में डाला जाएगा। राउज एवेन्यू कोर्ट में सोमवार को अपना और सौरभ भारद्वाज का नाम लिए जाने पर शिक्षा मंत्री ने कहा, ये बिल्कुल संभव है।

ईडी ने जो मेरा और सौरभ जी का नाम कोर्ट में लिया, वह ऐसे आधार पर लिया जो डेढ़ साल से मौजूद हैं। आतिशी ने कहा, मैं आज इस मंच के माध्यम से बीजेपी को एक बार फिर बताना चाहती हूं कि आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, हम आप के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं और आखिरी सांस तक केजरीवाल के साथ खड़े होकर देश की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal News LIVE Updates : अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

यह भी पढ़ें : Bank Holidays in April 2024 : जानिए अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

यह भी पढ़ें : Patiala Birthday Cake Controversy Updates : आरोपी लोगों को फ्रेश केक नहीं बेचते थे