Nayab Saini Targets Opposition Parties : विपक्षी दलों के बड़े नेताओं को हार का डर सता रहा : मुख्यमंत्री नायब सैनी

38
Nayab Saini Targets Opposition Parties
विपक्षी दलों के बड़े नेताओं को हार का डर सता रहा : मुख्यमंत्री नायब सैनी
  • बीजेपी प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीट और करनाल विधानसभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), Nayab Saini Targets Opposition Parties, चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के करनाल विधानसभा चुनाव प्रत्याशी एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी मंगलवार को करनाल में कर्ण कमल भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करनाल विधानसभा और ग्रुप की बैठक की। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों के साथ आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की गई। वहीं इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों को जमकर आड़े लिया।

केजरीवाल को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए

सीएम नायब सैनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इंडिया गठबंधन पर बड़ा बयान दिया और कहा कि रामलीला मैदान में घमनाडिया गठबंधन ऐसे एकजुट हुए जैसे वे भ्रष्टाचार में गोल्ड मेडल लेकर आए हैं। इंडिया गठबंधन में शामिल नेताओ ने बड़े-बड़े घोटाले किए हैं, इनमें केजरीवाल भी शामिल है जो आज तिहाड़ जेल में बैठा है। नायब सैनी ने कहा कि केजरीवाल पर आरोप कोर्ट में सिद्ध हुए हैं, अब उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम नायब सिंह सैनी ने करनाल बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। सीएम आज दिनभर करनाल विधानसभा में बीजेपी के चारों मंडलों के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। कोर कमेटी की बैठक के बाद नायब सैनी ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के सभी दस लोकसभा सीट और करनाल विधानसभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी।

दुष्यंत के पास सरकार के राज है तो उन्हें खोलने चाहिए

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बयानों का जवाब देते हुए नायब सैनी ने कहा कि दुष्यंत के पास सरकार के राज है तो उन्हें खोलने चाहिए। विधानसभा उपचुनाव को लेकर कोर्ट में दायर हुई याचिका के बारे में सीएम नायब सैनी ने कहा कि सरकार की तरफ से कोर्ट में जवाब दिया जाएगा और कोर्ट का निर्णय सर्वोपरी होगा।

दूसरे दलों के अंदर बड़े नेताओ की चुनावी हार का डर है इसलिए वे चुनाव से रहे हैं। हुड्डा पर निशाना लगाते हुए सीएम ने कहा कि इस बार हुड्डा चुनाव से भाग रहे हैं। हिसार से कांग्रेस चंद्रमोहन बिश्नोई को टिकट देने के कयासों और कुलदीप बिश्नोई की भाजपा से नाराजगी के बारे में नायब सैनी ने कहा कि कुलदीप नाराज नहीं है उनकी कई बार उनसे बात हुई है । राजस्थान चुनाव में भी उन्होंने प्रचार किया है।

सभी सीटों पर कमल खिलाएंगे

मीडिया से बातचीत में सैनी ने कहा हम हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों को जीतेंगे कमल का फूल खिलाएंगे ओर हरियाणा में भाजपा पर लोगों का विश्वास है। वहीं एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं चाहता हूं कि विधानसभा उपचुनाव हो क्योंकि 6 महीने से ज्यादा का समय अभी पड़ा है जिसको लेकर हम कोर्ट में अपनी बात रखेंगे कोर्ट का फैसला हमारे लिए माननीय है।

वहीं मुख्यमंत्री सैनी ने जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं इंडिया गठबंधन को घमंडी गठबंधन कहा। उन्होंने कहा कि यह वह घमंडी लोग हैं जिनके शरीर पर कोई ना कोई भ्रष्टाचार के निशान हैं। केजरीवाल पहले कहते थे कि अगर मेरे पर या मेरे मंत्री पर कोई आरोप आता है तो मैं त्यागपत्र दे दूंगा, लेकिन अब वह तिहाड़ में रह रहा है।

यह भी पढ़ें : Gurugram La Foresta Restaurant License Canceled : गुरुग्राम में ला-फॉरेस्टा रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद

यह भी पढ़ें : Patiala Birthday Cake Controversy Updates : आरोपी लोगों को फ्रेश केक नहीं बेचते थे