Delhi News : कोयले की अंगीठी के धुएं से महिला और बेटे की मौत

215
Delhi News
कोयले की अंगीठी के धुएं से महिला और बेटे की मौत
  • पति और 2 बच्चाें का अस्पताल में भर्ती

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi News, नई दिल्ली : दिल्ली में एक महिला और उसके दो साल के बेटे की कमरे में जल रही कोयले की अंगीठी के धुएं के कारण दम घुटने से मौत हो गई। महिला के पति और दो अन्य बच्चों का इलाज सफदरजंग अस्पताल में हो रहा है। अधिकारियों ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को उनकी हालत के बारे में सूचित किया गया और उन्हें दक्षिण दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके से अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान अंजलि (23) और उसके बेटे शंभू की मौत हो गई। दिनेश, दिव्यांश (6) और देवांशी (4) अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस ने कहा कि संदेह है कि शनिवार-रविवार की रात अंगीठी का धुंआ कमरे में भर गया जो बिल्कुल हवादार नहीं था। सर्दियों में ठंड से बचने के लिए लोग आमतौर पर खुद को गर्म रखने के लिए अंगीठी जलाते हैं। एक अधिकारी ने कहा कि किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है और दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने कहा कि परिवार असोला में पिछले दो साल से किराए के मकान में रहता था।उन्होंने कहा कि दिनेश मैदान गढ़ी इलाके में एक फार्महाउस में माली के रूप में काम करता है।

यह भी पढ़ें : India Covid Updates : देश में कोविड-19 के 112 नए मामले आए सामने

यह भी पढ़ें : Snowfall in Kashmir Valley : कश्मीर घाटी में हुई बर्फबारी, मैदानी इलाकाें में बारिश के आसार

यह भी पढ़ें : Pariksha Pe Charcha 2024 : यह कार्यक्रम मेरे लिए एक परीक्षा की तरह : प्रधानमंत्री मोदी