होम / Two Real Brothers Drowned In The Canal : रोहतक में नहर में नहाने गए दो सगे भाई डूबे

Two Real Brothers Drowned In The Canal : रोहतक में नहर में नहाने गए दो सगे भाई डूबे

• LAST UPDATED : April 9, 2024
  • एनडीआरएफ की टीम नौका और गोताखोर खोज में जुटे 
India News (इंडिया न्यूज), Two Real Brothers Drowned In The Canal : गर्मियों का मौसम शुरू होते ही नहर और तालाब में नहाने का सिलसिला भी शुरू हो जाता है। हालांकि प्रशासन द्वारा तमाम हिदायतों के बावजूद लोग नहरों में नहाने से बाज़ नहीं आते। हरियाणा के जिला रोहतक में सोमवार को दो सगे भाई खेलने के बाद नहर में नहाने के लिए गए तो बड़ा भाई डूबने लगा, तभी छोटे भाई ने बड़े भाई को डूबता देख नहर में छलांग लगा दी, जिसके चलते दोनों ही भाई नहर में डूब गए। एनडीआरएफ की टीम नौका और गोताखोर के सहारे दोनों की खोज में जुटी हुई है।

Two Real Brothers Drowned In The Canal : पिता को दोनों बेटों से थी काफी उम्मीदें 

जानकारी मुताबिक मोनू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव जांडखेड़ा निवासी और हाल निवासी रोहतक की न्यू जनता कॉलोनी ने अपने दोनों बच्चों के लापता होने की शिकायत शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस में दी। मोनू ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी का रहने वाला है फिलहाल रोहतक की न्यू जनता कॉलोनी में 10 साल से रह रहा है। उसके दो नाबालिक बेटे नहर में डूब गए, जिनका दो दिन से उनका कोई अता-पता नहीं है। मोनू ने बताया कि वह रोहतक स्थित सब्जी मंडी में मजदूरी का काम करता है। उसका बेटा हिमांशु कक्षा 10वीं और अंकित कक्षा 7वीं का छात्र है। दोनों बच्चे पढ़ाई में काफी होशियार हैं और उसे अपने बच्चों से काफी उम्मीद थी, लेकिन पता नहीं कौन सा समय खराब था कि वह नहर में नहाने चले आए।

बड़े भाई को डूबता देख बचाने के लिए छोटे ने लगाई छलांग 

मोनू ने बताया कि 7 अप्रैल को उसके दोनों बेटे अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ घर से बिना बताए ही नहर पर जा पहुंचे। इस दौरान खेलने के बाद पहले 15 वर्षीय हिमांशु नहर में कूद गया, उसको डूबता हुआ देख 11 वर्षीय छोटे बेटे अंकित ने भी नहर में छलांग लगा दी। जिसके चलते उसके दोनों बेटे पानी में डूब गए। इस संबंध में एनडीआरएफ में तैनात इंस्पेक्टर अंकित यादव ने बताया कि नहर में वह पिछले दो दिन से बच्चों की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक बच्चे नहीं मिल पाए हैं, उनका प्रयास जारी है।

बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला 
एनडीआरफ के इंस्पेक्टर अंकित यादव ने बताया कि उन्हें शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस से बच्चों के डूबने की सूचनाएं मिली थी। उसके बाद उन्होंने नहर में नाव और गोताखोर की मदद से बच्चों की खोज शुरू की है, लेकिन पूरा दिन बीत जाने के बाद बच्चों का अभी कोई सुराग नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका सर्च अभियान जारी है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा
Chandigarh DAV College: ‘अकेले में मिल सकते हैं’, आधी रात को छात्राओं के फोन पर पहुंचा यह मैसेज, कोई और नहीं कॉलेज के प्रोफेसर का था संदेश
Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी
Haryana Election 2024: ‘मैं तो चाय पीने गया था’, पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर के भतीजे का BJP में यू-टर्न
Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश
Haryana Congress Candidate: ‘तुझे वोट दिया…तूने पर्ची पर साइन’, बीच सभा में किसने उधेड़ दीं Congress की धज्जियां ?
Murder in Kurukshetra : युवक को सरेआम चाकू व सुए से गोदकर उतारा मौत के घाट
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox