होम / Panipat Crime News : नशा तस्कर व सप्लायर गिरफ्तार, 3 किलो 985 ग्राम गांजा बरामद

Panipat Crime News : नशा तस्कर व सप्लायर गिरफ्तार, 3 किलो 985 ग्राम गांजा बरामद

• LAST UPDATED : September 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Panipat Crime News : सीआईए वन पुलिस टीम पानीपत ने नशा तस्कर को 3 किलो 985 ग्राम गांजा सहित काबू कर निशानदेही पर नशा सप्लायर को गिरफ्तार किया। थाना चांदनी बाग में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर शनिवार को पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

Panipat Crime News : नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महीपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम शुक्रवार देर शाम को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान सेक्टर 11-12 में ऐंजल मॉल के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली कि विकास नगर निवासी नवीन मादक पदार्थ बेचने का काम करता है। नवीन एक्टिवा की डिग्गी में मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए एसडीवीएम स्कूल के साथ लगती नाला सड़क से होते हुए सेक्टर 11-12 की तरफ आएगा।

सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने सेक्टर 11-12 में नाला पुलिया पर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात सेक्टर 25 की और से संदिग्ध किस्म का एक युवक बगैर नंबर प्लेट लगी स्कूटी पर सवार होकर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने पास आने पर स्कूटी को रूकवाकर युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान नवीन पुत्र ओमप्रकाश निवासी विकास नगर के रूप में बताई।

तलाशी ली तो प्लास्टिक थैली से गांजा बरामद हुआ

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ संजीव कुमार की उपस्थिति में स्कूटी की डिग्गी खोलकर तलाशी ली तो प्लास्टिक थैली से गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 3 किलो 985 ग्राम पाया गया। सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उक्त गांजा शिव नगर निवासी प्रेम से लेकर आया था। गांजा बेचने के बाद उसको प्रेम से 2 हजार रुपए कमीशन मिलना था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नशा सप्लायर आरोपी प्रेम पुत्र हंसराज निवासी शिवनगर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा आरोपी नवीन को तस्करी के लिए देने बारे स्वीकारा।

Rape in Car : जीद में नाबालिग लड़की काे कार में बनाया हवस का शिकार, पड़ोस के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम

Fatehabad News : 5 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या कर फरार चल रहा हत्यारा पिता गिरफ्तार, पत्नी ने बताई हत्या करने की वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox