होम / Faridabad: पुलिस को देख युवक ने खुद के फाड़े कपड़े, सड़क पर किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

Faridabad: पुलिस को देख युवक ने खुद के फाड़े कपड़े, सड़क पर किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad: अकसर ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहती हैं। ऐसे में अबसोशल मीडिया पर ही एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमे आरोपी ने सड़क पर ही बवाल खड़ा कर दिया। दरअसल, हरियाणा के फरीदाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक युवक को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।इसी दौरान वहां चलते हुए राहगीर तमाशा देखने रुक जाते हैं। इस दौरान जिन लोगों ने युवक को पकड़ा था वो लोग खुद को पुलिस बता रहे हैं। आपको बता दें परिवार वालों को पता होने के बाद भी की उनका बेटा एक अपराधी है परिजन पुलिसवालों से बहस कर रहे हैं और वॉरेंट दिखने की मांग कर रहे हैं।

  • पुलिस अधिकारी ने दी घटना की जानकारी
  • बीच सड़क किया हंगामा

Accident News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, कार की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

पुलिस अधिकारी ने दी घटना की जानकारी

इस वारदात की जानकारी देते हुए फरीदाबाद पुलिस के PRO यशपाल सिंह ने जानकारी दी कि वीडियो में बिना शर्ट के दिख रहा शख्स जतिन उर्फ ​​जीतू है।पुलिस अधिकारी का कहना है कि वो हत्या करने के बाद काफी लंबे समय से फरार चल रहा है। जैसे ही बीपीटीपी क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आरोपी ​जीतू भूपानी गांव में एक कपड़े की दुकान पर बैठा है। वैसे ही पुलिस अधिकारी वहां पहुँच गए और उसे पकड़ने का प्रयास किया।

Haryana Crime: खौफनाक मंजर! पुलिस को बंद मॉल से मिले दो अज्ञात शव, नहीं हो पा रही पहचान

बीच सड़क किया हंगामा

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम दुकान पर पहुंची और पूछताछ की तो उसने अपना नाम बताते हुए कहा कि , मैं जीतू हूं। आरोपी ने बस इतना कहा और वहां लोगों को धक्का देकर मौके पर फरार हो गया। भागते भागते जैसे ही आरोपी जतिन घर के पास पहुंचा, तो पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। इस बीच आरोपी ने जोर-जोर से चिल्लाकर लोगों को अपने घर के पास इकट्ठा कर लिया और अपनी शर्ट फाड़ ली।

Bhupinder Hooda: ‘आप कहें तो मैं अपने विधायकों को बाहर ले जाऊं’, सदन में अनिल विज पर क्यों भड़के हुड्डा?