प्रदेश की बड़ी खबरें

Antyodaya Mahasammelan Karnal New Updates : प्रदेश सरकार की योजना से लाखों अंत्योदय लाभार्थी लाभ उठा रहे : कार्तिकेय शर्मा

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज़), Antyodaya Mahasammelan Karnal New Update, चंडीगढ़ : हरियाणा भाजपा सरकार के लगातार 9 वर्ष पूरे होने पर करनाल के सेक्टर-4 स्थित दशहरा ग्राउंड में आज गुरुवार को अंत्योदय महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करनाल पहुंचे।

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक भव्य अंत्योदय महासम्मेलन को सम्बोधित करेंगे और करनाल में गृह मंत्री अमित शाह का भव्य स्वागत किया जाएगा, जितने लाभार्थी यहाँ पर पहुंचे हैं, उनको अमित शाह संबोधित करेंगे और सम्मानित करेंगे। प्रदेश में सरकार ने बहुत काम किया है। लाखों लाभार्थी इसका लाभ उठा रहे हैँ।

अंत्योदय महासम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए प्रदेशभर से आए अंत्योदय लाभार्थियों के साथ-साथ आम की बड़ी भीड़ भी सम्मेलन स्थल पर देखने को मिल रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुख्य रूप से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा तथा कई मंत्री, सांसद, विधायक भी मौके पर मौजूद रहे।

सुरक्षा की दृष्टि से पूरे प्रबंध

गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। पार्किंग स्थल पर अलग से फोर्स लगाई गई है। इसके अतिरिक्त पंडाल के चारों तरफ पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पंडाल के अंदर जाने वाले हर व्यक्ति की जांच के लिए पंडाल के मुख्य द्वार पर पुलिस की काफी संख्या में टीमें तैनात की गई हैं। कार्यक्रम स्थल पर पुलिस जवानों के साथ-साथ अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

पूरे पंडाल को सेक्टर में बांटा गया है, हर सेक्टर में पुलिस टीम तैनात की गई है, ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। सुरक्षा की दृष्टि से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से 27 पुलिस की टुकड़ियां, डीएसपी, 12 जिलों के एसपी, आईजी करनाल रेंज और डीआईजी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal New Update : 1 जनवरी से बुजुर्गों को मिलेगी 3,000 रुपए पेंशन

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal Updates : मंच पर अमित शाह सहित कई हस्थितियां हुई विराजमान

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal : करनाल पहुंचने पर गृह मंत्री अमित शाह का भव्य स्वागत

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Sonipat News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से लगी तीन दुकानों में भीषण आग

हरियाणा के सोनीपत से एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है। सोनीपत के सेक्टर-14 में…

24 seconds ago

Illegal Colonies: बुलडोजर का बड़ा एक्शन, 7 अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Illegal Colonies: गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई…

11 mins ago

Stubble Burning: सरकार की सख्ती के बाद घटे पराली जलाने के मामले, इस क्षेत्र में किसानों पर हुए नए FIR

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Stubble Burning: हरियाणा में प्रदूषण की समस्या लगातार बढ़ती जा…

19 mins ago

Resolution Camp: समाधान शिविर में नहीं किया सही से काम, गुरुग्राम में अधिकारियों की लापरवाही पर उठाया गया बड़ा कदम

हरियाणा में नायब सरकार की तरफ से लोगों की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए…

20 mins ago