Naxalism in Chhattisgarh : कांकेर में संदिग्ध नक्सलियों ने की तीन ग्रामीणों की हत्या

84
Naxalism in Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद

India News (इंडिया न्यूज़), Naxalism in Chhattisgarh, रायपुर : छत्तीसगढ़ के जिला कांकेर के एक गांव में संदिग्ध नक्सलियों ने महाराष्ट्र पुलिस के लिए मुखबिरी करने के संदेह में 3 ग्रामीणों की कथित तौर पर हत्या कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली है तथा इस संबंध में और अधिक जानकारी एकत्र की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पड़ोसी महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से सटे छोटेबेठिया पुलिस थाना (कांकेर) के मोरखंडी गांव के निवासी कुल्ले कतलामी (35), मनोज कोवाची (22) और डुग्गे कोवाची (27) की नक्सलियों ने कथित तौर पर हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल पर फेंके गए पर्चे में माओवादियों ने दावा किया कि तीनों महाराष्ट्र पुलिस की विशेष नक्सल विरोधी इकाई सी-60 के लिए मुखबिर के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में अधिक जानकारी ली जा रही है।

मालूम रहे कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान भी दो चरणों में होने जा रहा है। कांकेर जिले में पहले चरण में 7 नवंबर को मतदान होगा, जबकि अन्य 70 सीटों पर 17 नवंबर को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal New Update : 1 जनवरी से बुजुर्गों को मिलेगी 3,000 रुपए पेंशन

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal Updates : मंच पर अमित शाह सहित कई हस्थितियां हुई विराजमान

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan Karnal : करनाल पहुंचने पर गृह मंत्री अमित शाह का भव्य स्वागत