Kaithal Major Road Accident : खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहा पंचकूला दंपति और बेटी की मौत

50
Kaithal Major Road Accident
खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहा पंचकूला दंपति और बेटी की मौत
  • मोहना गांव के पास नेशनल हाईवे-152 डी पर हुआ हादसा

India News (इंडिया न्यूज), Kaithal Major Road Accident : कैथल में एक बड़ा सड़क हादसा होने से 3 लोगों की अकाल मौत हो जाने का समाचार सामने आया है। यहां पुंडरी के मोहना गांव के पास नेशनल हाईवे-152 डी पर शुक्रवार शाम को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहा पंचकूला का दंपति और उनकी बेटी की मौत हो गई।

Kaithal Major Road Accident : कार खड़े ट्रक से जा टकराई

जानकारी के अनुसार दुर्घटना पुंडरी के मोहना गांव के पास नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से अचानक भिड़ंत होने के कारण हुआ। मृतकों की पहचान हरियाणा पुलिस में रिटायर्ड एसआई मनोज कुमार, उनकी पत्नी उर्मिला दत्त और बेटी चेतना के रूप में हुई है। वहीं पत्नी सब इंस्पेक्टर के तौर पर पंचकूला स्थित हरियाणा पुलिस के टेलीकॉम वायरलेस कार्यालय में तैनात थी। पुलिस ने मामले में तुरंत चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जान शुरू कर दी है।

ये बोले थाना एसएचओ

वहीं हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुंडरी थाना SHO राजकुमार का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त स्थान पर एक बड़ा हादसा हो गया है। एक कार जबरदस्त तरीके से ट्रक में भिड़ी हुई है। सूचना मिलते ही वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और कार में बूरी तरह से जख्मी 3 लोगों ने दम तोड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस द्वारा अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें : Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी

यह भी पढ़ें : Gurugram Crime News : सात माह की बच्ची की जमीन पर पटक कर दी हत्या,  एक दिन पहले ही जेल से बाहर था आरोपी