Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी

27
Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini
आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी
  • हरियाणा बनेगा खालिस्तान, हरियाणा खालिस्तान का होगा…

India News (इंडिया न्यूज), Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : इन दिनों हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सियासत गर्मा गई है वहीं इसी बीच एक बार फिर आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दे डाली है। जी हां, सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के प्रमुख और खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी और चीफ इलेक्शन ऑफिसर अनुराग अग्रवाल को धमकी दी है।

Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : 2 मिनट 12 सेकेंड का धमकी भरा वीडियो

आतंकी पन्नू ने जारी 2 मिनट 12 सेकेंड के धमकी भरे वीडियो में कहा कि जो चुनाव हो रहे हैं, वह हरियाणा को भारत का गुलाम रखने के लिए हो रहे हैं। वहीं वीडियो में आतंकी ने कहा कि हरियाणा बनेगा खालिस्तान, हरियाणा खालिस्तान का होगा।

फतेहाबाद कोर्ट के बाहर खालिस्तान समर्थन के लिए नारे सीएम को एक संदेश

जारी किए गए वीडियो में पन्नू ने दावा किया कि फतेहाबाद के जिला अदालत के बाहर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हैं। ये खालिस्तानी नारे सीएम नायब सैनी को एक संदेश है। प्रदेश में चुनाव के दौरान हर पोलिंग बूथ पर खालिस्तान रेफ्रेंडम के रजिस्ट्रेशन फार्म रखें। वह इसे लेकर अपने हर पोलिंग बूथ अफसर को निर्देश दें।

2019 में गुरपतवंत सिंह पन्नू को घोषित किया था आतंकी

आपको यह भी जानकारी दे दें कि केंद्र सरकार ने वर्ष 2019 में गुरपतवंत सिंह पन्नू को आतंकी घोषित कर दिया था। गैरकानूनी गतिविधियों की रोकथाम अधिनियम यानी UAPA के तहत ही पन्नू के संगठन एकएफजे पर बैन लगाया हुआ है। गृह मंत्रालय ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि SFJ पंजाब में अलगाववाद को समर्थन कर रहा है।