Bomb Threat At Jaipur Airport : जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट की ऑफिशियल फीडबैक आईडी पर आया धमकी भरा मेल

23
Bomb Threat At Jaipur Airport
Bomb Threat At Jaipur Airport
  • डेढ़ घंटे ली चप्पे-चप्पे की तलाशी, कहीं कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली

India News (इंडिया न्यूज), Bomb Threat At Jaipur Airport : जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ऑफिशियल फीडबैक आईडी पर शुक्रवार को एक धमकी भरा मेल आया। इस मेल में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मेल मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों और एंटी बम स्क्वॉड ने एयरपोर्ट पर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

Bomb Threat At Jaipur Airport : मैं बेंगलुरु में बैठा हूं, पकड़ सको तो पकड़ लो

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को फीडबैक के लिए दी गई आईडी पर शुक्रवार दोपहर ई-मेल आया। ई-मेल करने वाले ने खुद को बेंगलुरु का बताते हुए लिखा कि एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट पर बम रखा हुआ है। धमकी देने वाले ने लिखा कि मैं बेंगलुरु में बैठा हूं, पकड़ सको तो पकड़ लो।

चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई

इसके बाद डॉग स्क्वॉड, एंटी बम स्क्वॉड और एयरपोर्ट की सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त अभियान चलाकर जांच शुरू की। लगभग डेढ़ घंटे चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई, लेकिन कहीं कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। मामले में एयरपोर्ट थाने में केस दर्ज कराया गया है। पिछले 4 महीने में यह तीसरी बार है, जब जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे पहले इसी साल 16 फरवरी और 2023 में 27 दिसंबर को एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी।