AC compressor Burst : अंबाला छावनी में एसी रिपेयर की दुकान में एसी का कंप्रेसर फटने से चार लोग घायल 

46
AC compressor Burst
AC compressor Burst : अंबाला छावनी में एसी रिपेयर की दुकान में एसी का कंप्रेसर फटने से चार लोग घायल 
  • एसी ठीक करते समय अचानक एसी का कंप्रेसर फट गया
India News (इंडिया न्यूज), AC compressor Burst : अंबाला छावनी में शुक्रवार को एसी का कंप्रेसर फटने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे से दौरान ज़ोर का धमाके आवाज़ सुनकर आसपास भीड़ इकठ्ठा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं घायलों को उपचार के लिए छावनी नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से एक को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया।

AC compressor Burst : किसी के पेट तो किसी की बाजू पर गहरी चोटें आई

जानकारी मुताबिक अंबाला छावनी के रामपुर गांव के मोड़ पर एक एसी रिपेयर की दुकान में एसी ठीक करते समय अचानक एसी का कंप्रेसर फट गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि धमाके की गूंज काफी दूर तक सुनाई दी और दुकान में दो मैकेनिक सहित दो हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी के पेट तो किसी की बाजू में गहरी चोटें आई। उपचार के लिए छावनी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से रामपुर गांव निवासी कुलवंत की बिगड़ती हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया।

मैकेनिक की बाजू की नस कट गई

डॉक्टर का कहना था कि मैकेनिक कुलवंत की एक बाजू की नस कट गई तो दूसरी में गहरे घाव के कारण उसे रेफर कर दिया। जबकि मैकेनिक राज कुमार के भी शरीर पर जगह चोटें आई और हेल्पर अकबरपुर निवासी गौरव व चंदपुरा निवासी गुरजीत को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल में दाखिल कर लिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। उधर, धमाके की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों का जमावड़ा लग गया और दुकान का भी सामान क्षतिग्रस्त हो गया।