Faridabad Groom Death : 24 अप्रैल की बारात, 25 को शादी और 26 को मौत

72
Faridabad Groom Death
24 अप्रैल की बारात, 25 को शादी और 26 को मौत
  • परिजनों ने लगाया हत्या किए जाने का आरोप

  • नेकीपुर के जंगलों में फंदे पर लटका मिला शव

India News (इंडिया न्यूज), Faridabad Groom Death : फरीदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हैरान करके रख दिया है कि आखिर यह कैसे हो गया। जी हां, यहां के नेकपुर के जंगलों में एक दूल्हे का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। युवक की हत्या की गई है या सुसाइड किया है। इस बात का खुलासा जांच के बाद होगा। परिजन मौत के पीछे हत्या का अंदेशा जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मूल रूप से है यूपी निवासी

पुलिस को शिकायत देते हुए मृतक के भाई नीरज ने बताया कि वह लोग मूल रूप से गांव शिवाचली करीम पोस्ट पुर्दिल नगर तहसील सिकंदराराऊ जिला हाथरस यूपी निवासी हैं। उनका भाई विकास (28) की शादी बीते 24 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के जिला एटा के गांव पिलवा निवासी एक लड़की शिल्पा के साथ हुई थी। 25 को दुल्हन को लेकर बारात घर लौटी थी और 26 अप्रैल को ही कंगन खुलने की रस्म की गई थी। किसी के फोन आने पर वह गया था। लेकिन काफी देर तक घर पर न लौटने के कारण जब उसको फोन मिलाया गया तो वह स्विच ऑफ आ रहा था।

काफी तलाश के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा था जिस कारण वे जरेरा चौकी पहुंचे, लेकिन चौकी में उन्हें हासन थाने में शिकायत दर्ज कराने को बोला गया। इसी बीच अपने स्तर पर फोन की लोकेशन निकलवाई तो विकास की लोकेशन दिल्ली की मिली। फिर फरीदाबाद से शाम को लगभग सात बजे उनके फोन पर फोन आया कि विकास ने नेकपुर में फंदा लगाया हुआ है।

पोस्टमार्टक करवा शव परिजनों को सौंपा

नीरज का कहना है उनके भाई का अपहरण कर हत्या के बाद शव पेड़ से लटकाया गया है। धौज थाना प्रभारी शिव चरण ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के शरीर पर मारपीट या चोट के कोई निशान नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : HC Reaction on Mewat Muslim Couple Petition : हैरानी! 7 बच्चों की मां ने 5 बच्चों के पिता से किया विवाह, मांगी सुरक्षा

यह भी पढ़ें : Car Accident in Uttarakhand : लैंसडाउन में हरियाणा के पर्यटकों की कार हादसे का शिकार, बच्ची की मौत

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Sonipat : 2 मासूम बच्चों सहित 4 बने अकाल मौत का ग्रास