Sunita Kejriwal Meet Arvind Kejriwal : सुनीता केजरीवाल ने पति अरविंद केजरीवाल से जेल में की मुलाकात

31
Sunita Kejriwal Meet Arvind Kejriwal
सुनीता केजरीवाल ने पति अरविंद केजरीवाल से जेल में की मुलाकात

India News (इंडिया न्यूज), Sunita Kejriwal Meet Arvind Kejriwal : सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की और जेल के अंदर मुख्यमंत्री के साथ अपनी मुलाकात का विवरण साझा किया। मालूम रहे कि कल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं।

दिल्ली कैबिनेट में छह विभाग संभालने वाली आतिशी ने कहा, ”अभी मैं मुख्यमंत्री से मिलने आई थी। मैंने उनसे पूछा कि आप कैसे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि मेरा हाल मत पूछो, ये बताओ काम कैसा है दिल्ली में।” “उन्होंने कहा, क्या बच्चों को किताबें मिल रही हैं? क्या मोहल्ला क्लिनिक में दवाएं उपलब्ध हैं?”

Sunita Kejriwal Meet Arvind Kejriwal : दिल्ली में पानी की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए

“मुख्यमंत्री ने कहा कि गर्मी का मौसम आ रहा है, दिल्ली में पानी की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। वहीं उन्होंने दिल्ली की महिलाओं को संदेश दिया कि वह दिल्ली की महिलाओं को 1000 देने की योजना बना रहे हैं।

केजरीवाल की पत्नी सक्रिय राजनीति में उतरी

वहीं आतिश ने कहा कि पहले उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई लेकिन जब हमारे वकीलों ने ये लड़ाई लड़ी तो उनको केजरीवाल से मिलने की इजाजत दी गई।इस बीच, पार्टी ने घोषणा की कि केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी और अन्य राज्यों में आप के लोकसभा अभियान का नेतृत्व करेंगी, जिसकी शुरुआत आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में रोड शो से हुई। यह पहली बार है जब केजरीवाल की पत्नी सक्रिय राजनीति में उतरी हैं।

इस मामले में जेल में कैद हैं अरविंद केजरीवाल

मालूम रहे कि दिल्ली शराब नीति मामले में मार्च में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। उनके पूर्व डिप्टी मनीष सिसौदिया भी इसी मामले में जेल में बंद हैं। वहींमुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी के बाद भी पद नहीं छोड़ा और आप ने कहा कि वह जेल से सरकार चलाना जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें : Amit Shah Viral Video : अमित शाह के एडिटेड वीडियो को लेकर FIR दर्ज

यह भी पढ़ेंं : HC Reaction on Mewat Muslim Couple Petition : हैरानी! 7 बच्चों की मां ने 5 बच्चों के पिता से किया विवाह, मांगी सुरक्षा

यह भी पढ़ें : 4000 Year Old Skeleton Was Found In Haryana : राखीगढ़ी गांव में मिला 4000 साल पुराना यह कंकाल, सिर्फ एग्रीकल्चर नहीं पुरातन कल्चर के लिए भी जाना जाता है हरियाणा