A Woman committed Suicide : विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत 

79
A Woman committed Suicide
A Woman committed Suicide : विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत 
India News (इंडिया न्यूज), A Woman committed Suicide  : यमुनानगर जिले के गांव सरावां में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक जिला अंबाला के परशुराम नगर निवासी महिपाल ने बताया कि उसने अपनी छोटी बेटी निधि गर्ग (30) की वर्ष 2020 में सरावां निवासी विलय जिंदल के साथ शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति विलय जिंदल, जेठ अंकुर, विशाल व सास रेखा उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे।

A Woman committed Suicide : बातचीत में समझौता हो गया था

महिपाल बताया की इस बारे में उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी थी, मगर उस समय मौजिज लोगों से बातचीत में समझौता हो गया था। शादी के बाद उसकी बेटी के पास एक बेटा हुआ। महिपाल ने बताया कि 24 अप्रैल को उसे सूचना मिली थी कि उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। उसे शहर के निजी अस्पताल में लेकर गए हैं।

दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

सूचना मिलते ही वह परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल में पहुंचा। जहां उन्हें पता चला कि उसकी बेटी निधि को पंचकुला रेफर कर दिया गया है। जब वह पंचकूला पहुंचा तो वहां पर इलाज के दौरान निधि की मौत हो गई। उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद विलय जिंदल, अंकुर, विशाल व रेखा के खिलाफ धारा 304 बी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।