होम / Divyanshu Buddhiraja Statement : भगोड़ा करार दिए जाने के सवाल पर बोले बुधिराजा “भगोड़ा होता तो खुलेआम सड़कों पर नहीं घूमता”

Divyanshu Buddhiraja Statement : भगोड़ा करार दिए जाने के सवाल पर बोले बुधिराजा “भगोड़ा होता तो खुलेआम सड़कों पर नहीं घूमता”

• LAST UPDATED : April 28, 2024
  • दिव्यांशु बुधिराजा पहली बार करनाल के घरौंडा पहुंचे, जहां पर उन्होंने रोड शो किया और कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया
India News (इंडिया न्यूज),Divyanshu Buddhiraja Statement  :“भगोड़ा होता तो खुलेआम सड़कों पर नहीं घूमता” करनाल के घरौंडा में रोड शो के दौरान मीडिया से बात करते हुए करनाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुधिराजा ने भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भगोड़ा करार दिए जाने के सवाल पर बोलते हुए कहा कि पीओ व्यक्ति सड़कों पर खुलेआम नहीं घूम सकता। उल्लेखनाय है कि हरियाणा के लिए लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए कांग्रेस ने करनाल से बीजेपी के मनोहर लाल खट्टर के सामने दिव्यांशु बुधिराजा को अपना उम्मीदवार बनाया है।
Divyanshu Buddhiraja Statement : बुधिराजा ने किया रोड शो
दिव्यांशु बुधिराजा चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर ही रहे थे कि पंचकूला के पुलिस थाने में दर्ज एक पुराने केस में कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा करार दिया है। हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मामले में स्टे के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया है। वहीं कांग्रेस से लोकसभा के लिए प्रत्याशी बनाए जाने के बाद दिव्यांशु बुधिराजा पहली बार करनाल के घरौंडा पहुंचे, जहां पर उन्होंने रोड शो किया और कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

कई बार थाने में भी गए लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया

करनाल के घरौंडा में रोड शो के दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भगोड़ा करार दिए जाने के सवाल पर बोलते हुए कहा कि “भगोड़ा होता तो खुलेआम सड़कों पर नहीं घूमता”, पीओ व्यक्ति सड़कों पर खुलेआम नहीं घूम सकता। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने उनके खिलाफ बैकडेट में मुकदमे दर्ज किए हैं, जो केस उनके खिलाफ दर्ज किया गया है, उसके खिलाफ वे हाई कोर्ट गए हैं जिस पर जल्द सुनवाई होनी है। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने आगे बोलते हुए कहा कि वे पिछले 8 सालों से हरियाणा के नौजवानों की लड़ाई बीजेपी के खिलाफ लड़ रहे हैं और अब उस लड़ाई को अंतिम स्वरूप देने का वक्त आ गया है। दिव्यांशु ने कहा कि उन्हें कभी फोन नहीं आया और कई बार थाने में भी गए लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

मनोहर को रिजेक्टेड तो जेजेपी के कैंडिडेट को बताया डमी कैंडिडेट

जब बुधिराजा से मनोहर लाल खट्टर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को तो हरियाणा की जनता ही नहीं बल्कि बीजेपी ने खुद रिजेक्ट कर दिया है और वे एक रिजेक्टेड पूर्व मुख्यमंत्री है, जिनको जनता का समर्थन नहीं मिलेगा। करनाल लोक सभा से जनता मनोहर लाल खट्टर की विदाई कर देगी। बीजेपी ने उन्हें सीएम पद से हटाया है। वे मेरे से उम्र में बड़े हैं ऐसे में हम उनको करनाल लोकसभा से रिटायर करके भेजेंगे। साथ ही उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को चुनौती देते हुए कहा कि वे जगह तय कर लें और अपने साढ़े 9 साल के काम का ब्यौरा लेकर आएं और वे खट्टर का कच्चा चिट्ठा लेकर आएंगे, जिससे फैसला हो जाएगा। वहीं जेजेपी के उनको डमी कैंडिडेट बताने पर उन्होंने कहा कि पहले जेजेपी को बताना चाहिए कि उनकी लड़ाई कांग्रेस के साथ है या बीजेपी के साथ है।

यह भी पढ़ें : 4000 Year Old Skeleton Was Found In Haryana : राखीगढ़ी गांव में मिला 4000 साल पुराना यह कंकाल, सिर्फ एग्रीकल्चर नहीं पुरातन कल्चर के लिए भी जाना जाता है हरियाणा

यह भी पढ़ें : Mid-Day Meal Workers News : मिड-डे-मील वर्कर का हर छह महीने में देना होगा फिटनेस सर्टिफिकेट

यह भी पढ़ें : Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox