SHO And ASI Arrests : रेवाड़ी में रिश्वत लेता एसएचओ और एएसआई दबोचा

216
SHO And ASI Arrests
रेवाड़ी में रिश्वत लेता एसएचओ और एएसआई दबोचा

India News (इंडिया न्यूज), SHO And ASI Arrests : एसीबी द्वारा रिश्वत मांगने के आरोप में एक प्रभारी और एक एएसआई को दबोचा गया है। जी हां, यहां एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) गुरुग्राम की टीम ने सदर पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुनील दत्त और एएसआई (ASI) कमल कुमार को रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार किया है। मौके से रिश्वत के 50 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं।

SHO And ASI Arrests : आरोपियों ने 2 माह के मांगे थे 50 हजार

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ का एक युवक अक्सर सट्टेबाजी करता है और सदर थाने को 25 हजार रुपए मंथली देता था। लेकिन पिछले 2 माह से उसने पुलिस को रुपए नहीं दिए तो आरोपी ASI कमल ने उसे फोन कर दो माह के कुल 50 हजार की मांग की। इस पर युवक ने तुरंत कॉल रिकॉर्ड कर ली। इसकी शिकायत गुरुग्राम एसीबी से की।

एएसआई ने जैसे ही उसे रुपए देने के लिए सदर थाने के पास पुलिस क्वार्टर में बुलाया तो वहां एसएचओ सुनील दत्त भी मौजूद था। युवक से पुलिसकर्मियों ने रिश्वत के रुपए लिए तो तुरंत ही एसीबी की टीम ने छापा मारकर दोनों को 50 हजार रुपए के साथ दबोच लिया। रेवाड़ी एसीबी थाने में दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Abhay Chautala Shahabad Visit : गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas : पानीपत नेशनल हाईवे पर होटल व ढाबों पर पुलिस की रेड

यह भी पढ़ें : Save Constitution Rally : हर एक हरियाणवीं इस बार संविधान को बचाने के लिए अपना वोट करेगा :  दीपेंद्र हुड्डा