Faridabad Road Accident : फरीदाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत 

32
Faridabad Road Accident
Faridabad Road Accident : फरीदाबाद में अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत 
India News (इंडिया न्यूज़), Faridabad Road Accident : फरीदाबाद में झाड़सेतली में एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके फरार हो गया। वहीं दूसरी घटना में फरीदाबाद के पयाला चौक पर ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी, जिससे हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह दिल्ली में नौकरी करता था और अपनी ससुराल में रह रहा था।
घायल युवक के परिजनों ने बताया कि रोहन दिल्ली में एमसीडी में नौकरी करता था। उनका परिवार फरीदाबाद के पयाला क्षेत्र में रहता था, क्योंकि उनके घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। रोहन कल रात को दिल्ली से फरीदाबाद के पयाला स्थित ससुराल जॉब से लौट रहा था, जब उसे पयाला चौक के पास यूटर्न करते वक्त ट्रक ने कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।
रोहन के परिवार ने बताया कि उनकी 4 साल की बेटी है और उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है। रोहन के चाचा ने कहा कि उन्हें चाहिए कि पुलिस आरोपी ट्रक चालक को पकड़े और सख्त कार्रवाई करे। सेक्टर- 58 थाना के इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने बताया कि हादसे में रोहन की मौत हो गई है। परिवार की शिकायत के बाद, कार्रवाई की गई है और ट्रक को कब्जे में लिया गया है। मामला दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है।