India Alliance Candidate Kumari Selja : हमने मोदी सरकार की तरह झूठे वायदे और जुमलेबाजी की गारंटी नहीं दी : कुमारी सैलजा

62
India Alliance Candidate Kumari Selja
India Alliance Candidate Kumari Selja : हमने मोदी सरकार की तरह झूठे वायदे और जुमलेबाजी की गारंटी नहीं दी : कुमारी सैलजा
  • इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं उमड़ा जनसैलाब

India News (इंडिया न्यूज़), India Alliance Candidate Kumari Selja : इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा औंढा रोड़ पर स्थित सालासर धर्मशाला कालांवाली में पहुंचने पर कार्यकर्ताओ के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ विधायक शीशपाल केहरवाला, ओम प्रकाश केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री  चन्द्र मोहन,स. निर्मल सिंह, स. कुलदीप सिंह गदराना, जिला पार्षद कर्मजीत कौर, सरोज मानव, दर्शना कौर, पुनम गोदारा व पदाधिकारी ने मुख्य रूप से पहुंचे। मंच का संचालन ओम प्रकाश लुहानी ने किया। अपने हरमाने प्यारी नेत्री इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

India Alliance Candidate Kumari Selja : मोदी सरकार कि तरह झूठे वायदे और जुमलेबाजी की गारंटी नहीं दी

यह आम कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम था जोकि सभा के रूप में बदल गया। गुरूचरण सिंह ने कुमारी सैलजा को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। सरदार निर्मल सिंह ने कुमारी सैलजा श्रीसाहब से सम्मानित किया गया। टिशू प्रधान ने आज कांग्रेस पार्टी में शामिल किया। विधायक शीशपाल ने सभी से अपील की हम सभी को बहन को विजय दिलानी है। बहन कुमारी सैलजा ने सभी कार्यकर्ताओं का दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा सता धारी पार्टियां आती जाती रहती है मोदी सरकार की तरह झूठे वायदे और जुमलेबाजी की गारंटी नहीं दी।

सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई

उन्होंने कहा कि तीन चार पूंजीपति लोग जो अमीरों को अमीर व गरीबो को गरीब बनाए है। भगवान श्री रामचंद्र किसी एक के नहीं है सभी के है भगवान श्री रामचंद्र पहले भी थे, आज भी है, और आगे भी रहेगे। किसी राजनीतिक दल से प्रमाण पत्र लेने की जरूरत नहीं है उन्होंने ने सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई। इस मौके पर पूर्व अजैव सिंह, कर्मजीत सिंह नंबरदार, महेश आजाद, जसदेव सिंह नीका, कर्मजीत कौर जिला पार्षद, दर्शना कौर जोड़ा सरोज मानव, पूनम गोदारा, सिकंदर वाहिया, महेश झोरड़, काला भट्टी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Case Of Professor Proposing To Student : जुलाना के कॉलेज में प्रोफेसर द्वारा छात्रा को प्रपोज करने का मामला बना चर्चा का विषय

यह भी पढ़ें : Ambala BJP Candidate Banto Kataria : अंबाला से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया एक मई को सुबह 11 बजे भरेंगी नामांकन