Mandi Accident : करसोग में जीप खाई में गिरी, 4 महिलाओं सहित पांच की मौत

60
Mandi Accident
मंडी सड़क हादसा
  • हादसे में 6 लोग जख्मी भी

India News (इंडिया न्यूज़), Mandi Accident, शिमला : जिला मंडी में उपमंडल करसोग के अलसिंडी में एक टाटा सूमो हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 4 महिलाओं समेत पांच लोगों की अकाल मौत हो गई, जबकि छह अन्य सवार घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक मंडी-शिमला मार्ग पर यह हादसा सुबह 11:30 बजे के आसपास हुआ है।

बताया जा रहा है कि महिला मंडल की सदस्य सूमो में सवार होकर जा रही थी कि इस दौरान अलसिंडी में एक मोड़ से गाड़ी नीचे खाई में होते हुए नाले में जा गिरी। हादसे में 4 महिलाओं और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है कि सुन्नी मंडी के बॉर्डर पर स्थित है और यह जगह शिमला में आता है। सुन्नी से करीब 15 किमी दूर यह हादसा हुआ है।

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ज़िला मंडी के करसोग क्षेत्र में अलसिंडी के पास हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। वहीं दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को प्रभावित परिवारों को हरसंभव सहायता और घायलों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की प्रार्थना की है।

1 नंवबर को हुए हादसे ने भी ली थी 4 की जान

गौरतलब है कि बीते 1 नवंबर को भी जिला के कोटली उपमंडल के तहत आने वाले धन्यारा गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया था। जिसमें जीप के गहरी खाई में गिर जाने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। मृतकों में 3 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल था।

यह भी पढ़ें : Narnaul Accident : डंपर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution : दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘अत्यधिक गंभीर’ श्रेणी में पहुंची, एक्यूआई पहुंचा 470 पार

यह भी पढ़ें : Krishna Bedi Resigns : सीएम के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

यह भी पढ़ें : Antyodaya Mahasammelan में अमित शाह ने हरियाणा को दी कुल 6 सौगात