PM Modi Ambala Tour : प्रधानमंत्री मोदी के अंबाला आगमन की तैयारियां जोरों पर

57
PM Modi Ambala Tour
प्रधानमंत्री मोदी के अंबाला आगमन की तैयारियां जोरों पर
  • पंडाल में बैठने के लिए करीब 20 हजार कुर्सियां लगाई गई

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Ambala Tour : देशभर में चुनावी माहौल चल रहा है और सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हरियाणा के जिला अंबाला से चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं। जी हां, मोदी 18 मई को 12 बजे अंबाला शहर के पुलिस लाइन मैदान में विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

PM Modi Ambala Tour : पीएम बंतो कटारिया और नवीन जिंदल के लिए वोट मांगेंगे

इस दौरान पीएम अंबाला में लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया और कुरुक्षेत्र से प्रत्याशी नवीन जिंदल के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद फिर 23 मई को प्रधानमंत्री का हरियाणा में आगमन होगा और वे यहां महेंद्रगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अंबाला के साथ सोनीपत में रैली को संबोधित करेंगे। इसी कारण प्रदेश के सीएम नायब सिंह सैनी और मंत्री असीम गोयल शहरवासियों को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का न्यौता दे रहे हैं।

पीएम बनने के बाद पहली बार पहुंच रहे हैं मोदी

राज्यमंत्री असीम गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी पीएम बनने के बाद पहली बार अंबाला शहर आ रहे हैं जिस कारण लोगों में उनकी एक झलक पाने को लेकर काफी उत्साह है।

80 मजदूर रैली को लेकर लगा रहे जर्मन हैंगर टेंट

जहां पर पीएम मोदी की रैली होने जा रही है, उस स्थल पर 80 मजदूरों द्वारा जर्मन हैंगर टेंट लगाया जा रहा है। यह टेंट इतना अधिक मजबूत होता है कि तेज बारिश और आंधी-तूफान भी इस पर बेअसर होते हैं। पंडाल में बैठने के लिए करीब 20 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें : Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन

यह भी पढ़ें : Farmers Protest : शंभू रेलवे स्टेशन के पास किसानों के धरने को 30 दिन पूरे, कई ट्रेनें लगातार प्रभावित