Jind Elderly Murder : गांव साहनपुर में डंडा मारकर की बुजुर्ग की हत्या

68
Jind Elderly Murder
गांव साहनपुर में डंडा मारकर की बुजुर्ग की हत्या
  • परिजनों ने गांव के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप

India News (इंडिया न्यूज), Jind Elderly Murder : जीँद सफीदों उपमंडल के गांव साहनपुर में देर रात्रि डंडा मारकर एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड के सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी है। हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है। मृत्तक की पहचान गांव साहनपुर निवासी वीरभान (68) के रूप में हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के लहुलुहान शव को अपने कब्जे में लेकर उसे सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Jind Elderly Murder : गांव के ही युवक ने की वारदात

सदर थाने में जुटे परिजनों ने बताया कि वीरभान (68) अपने घर के बाहर गली में सो रहा था तो गांव का संजय नामक युवक भी गली में आया और गाली-गलौज करने लगा। वीरभान ने उसे समझाया कि वह ऐसा न करे और उसे सोने दे। वीरभान ने उसे किसी तरह से समझा-बुझाकर भेज दिया। लेकिन वह कुछ समय बाद फिर से आया और उसके हाथ में डंडा था। उसने आते ही डंडे से वीरभान के सिर पर हमला बोल दिया और मौके से फरार हो गया।

लोगों ने उसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर परिजनों ने देखा कि वीरभान का शव बुरी तरह से लहुलुहान अवस्था में पड़ा था। परिजनों ने घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव के अपने कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

घटनास्थल से मिला खून से सना डंडा

पुलिस ने मौके से खून से सना एक डंडा भी बरामद किया है। रविवार सुबह परिजन सदर थाना में पहुंचे और पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई। मृत्तक के भतीजे सोनू का आरोप था कि इस घटनाक्रम को अंजाम उनके गांव के संजय ने दिया है।

आरोपी करता है पागलपन का नाटक

संजय पागलपन का नाटक करता है और उसने पागलपन का कोई मेडीकल सर्टीफिकेट भी बनवाया हुआ है। वह वारदात को अंजाम देता है और इस सर्टीफिकेट का लाभ उठाकर बच निकलता है। वह काफी क्राइम की घटनाओं को अंजाम दे चुका है और नशा करने का भी आदि है। उन्होंने गांव में आसपास के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला तो उसमें वह दिखाई पड़ रहा है। परिजनों ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Suspicious Death in de-Addiction Center : जींद नशामुक्ति केंद्र मेंं कांग्रेस वरिष्ठ नेता के भांजे की संदिग्ध मौत

यह भी पढ़ें : Ganja Smuggling Accused Arrested : 12 हजार रुपए महीना सैलरी दे गांजा तस्करी करवाने वाला आरोपी गिरफ्तार