CM Nayab Saini : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बादली में राहुल गांधी और दीपेंद्र हुड्डा को “युवराज” कहकर घेरा

10
CM Nayab Saini
CM Nayab Saini : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बादली में राहुल गांधी और दीपेंद्र हुड्डा को "युवराज" कहकर घेरा
  • लोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना चाहती है कांग्रेस : मुख्यमंत्री नायब सैनी
  • पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ द्वारा आयोजित रैली में उमड़ा जनसैलाब
  • भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री नायब सैनी भी गदगद, बोले-दसों सीटों पर खिलेगा कमल

India News (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि कांग्रेस का काम झूठ बोलना, लोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना है। मुख्यमंत्री ने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को इन चुनावों में कांग्रेस के झूठ से सचेत रहना है। सीएम ने दावा किया कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर देश में विकास की गति और तेज होगी। मुख्यमंत्री नायब सैनी शनिवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बादली विधानसभा की “विजय संकल्प रैली” को संबोधित कर रहे थे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के संयोजन में हुई इस रैली में राजीव जैन, कैप्टन भूपेंद्र, दिनेश घिलोड़ समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद रहे।

 

CM Nayab Saini

CM Nayab Saini : 2014 के पहले और बाद के भारत में अंतर साफ नजर आता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन 10 सालों में किसान की खुशहाली के लिए काम हुए हैं। युवाओं के रोजगार और युवाओं का आत्मविश्वास बढ़ाने का कार्य हुआ है। महिलाओं को सशक्त करने का काम हुआ है और देश को मजबूत करने का काम हुआ है। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले और बाद के भारत में अंतर साफ नजर आता है। इन 10 सालों में देश ने विकास की नई ऊंचाइयां को छूने का काम किया है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस राज में कांग्रेसी नेताओं को हरियाणा के लोगों की चिंता नहीं होती थी, बल्कि वह दिल्ली में बैठे अपने आकाओं की हाजिरी भरने में लगे रहते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में एक युवा को नौकरी लगने के लिए पूरा गांव मंत्री और मुख्यमंत्री के चक्कर काटता था। लेकिन हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार बनने के बाद नौकरियों का सिस्टम ऐसा बना दिया गया कि ऐसे में युवाओं का शिक्षा के प्रति विश्वास पैदा हुआ है।

कांग्रेस में ऐसे लोग हैं, जिन्हें खेती के बारे में कोई ज्ञान नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में ऐसे लोग हैं, जिन्हें खेती के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। कांग्रेस के “युवराज” ने कहा था कि वह आलू से सोना बनाने की तकनीक लेकर आ रहे हैं और हरियाणा के युवराज ने तो लोकसभा के अंदर यहां तक कह दिया था कि हरियाणा के किसान 2 से 3 फीट तक का आलू पैदा करता है। राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने कहा कि उनकी सरकार आने पर एक घंटे में देश से गरीबी खत्म कर दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने सीधा पूछा कि ऐसा कौन सा अलादीन का चिराग युवराज को मिल गया है, जिसको रगड़ने से देश की गरीबी मिट जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 1970 में इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था और उसके बाद देश में 35 से 40 साल तक इन लोगों का शासन रहा, लेकिन गरीबी नहीं मिटी, बल्कि गरीबी और ज्यादा बढ़ती चली गई।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को चेताया, कार्यकर्ताओं के काम करो

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के अधिकारियों को साफ रूप से निर्देश दिए कि वह भाजपा के कार्यकर्ता जब भी कोई काम लेकर आएं तो प्राथमिकता के आधार पर करने का काम करें। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लोगों के हित के लिए बोलते हैं और लोगों के काम लेकर आते हैं। वह कोई गलत काम करवाने के लिए कभी नहीं आते। ऐसे में अधिकारियों का फर्ज बनता है कि वह लोगों के सामूहिक काम करें। उन्होंने लोगों से कहा कि उनका कोई भी काम हो तो भाजपा के हर कार्यकर्ता और स्थानीय विधायक या चुनाव लड़ चुके व्यक्ति से मिलें। अगर उन्हें लगता है कि उनकी बात को नहीं सुना जा रहा है तो मुख्यमंत्री के दरवाजे 24 घंटे आप लोगों के लिए खुले हैं।

 

CM Nayab Saini

आचार संहिता हटते ही बादली हलके को मिलेगी कई सौगात: बोले धनखड़

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं बादली विजय संकल्प रैली संयोजक ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने में रोहतक लोकसभा की भागीदारी थी। अब मोदी जी ने देश में समान नागरिक संहिता का कानून बनाने की बात कही है। मोदी जी जो कहते हैं वो करते हैं हमारी वीरों की भूमि है। यह हरबीर गुलिया, चो बदलू राम, उमराव सिंह, पंडित श्रीराम शर्मा, राव मंगलीराम, ब्रिगेडियर होशियार सिंह जैसे वीर सपूतों की भूमि है। इसलिए इस वीर भूमि की समान नागरिक संहिता कानून में भागीदारी होनी चाहिए। यह भागीदारी 25 मई को कमल का बटन दबाने से होगी। धनखड़ ने कहा कि बादली में शताब्दी रेल की सिटी बजेगी , थोड़ा सा इंतजार कर लो। पलवल से  केएमपी  एक्सप्रेस वे के साथ दोहरी रेल लाइन डालने का काम शुरू हो चुका है। बादली से शताब्दी में बैठकर चंडीगढ़ पहुंचेंगे।

4 जून कई कार्यों का शुभारम्भ करेंगे मुख्यमंत्री

धनखड़ ने कहा कि चार जून के बाद फिर यही पर आकर मुख्यमंत्री बादली बस स्टैंड, कुलाना महिला कॉलेज, पटौदा मॉडल संस्कृति स्कूल सहित हलके के अन्य बाकी कामों का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे।
धनखड़ ने कहा कि हमारा सपना बादली हलके को विकसित हलका बनाना हैं। बादली को उपमंडल, तहसील और ब्लॉक बनाया । माछरौली को ब्लॉक बनाया। उन्होंने कहा कि आप 25 मई को कमल का बटन दबा देना। मोदी जी समान नागरिक संहिता का कानून बनाएंगे । इस कानून बनाने  में रोहतक लोकसभा की भूमिका होनी चाहिए, जिस तरह कश्मीर से धारा 370  हटाने में थी।

झज्जर तक मेट्रो नहीं ला पाया तो अगला चुनाव नहीं लडूंगा : अरविंद

रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि अगर वह झज्जर तक मेट्रो नहीं ला पाए तो अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह मेट्रो का विस्तार पहला बादली तक और उसके बाद झज्जर तक करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संकल्प पत्र की पहली प्रति झज्जर जिले के रामवीर चाहर को देकर इस जिले का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही एक देश-एक कानून संभव है। उन्होंने कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में ओबीसी में मुसलमानों को शामिल करने की कर्नाटक सरकार के फैसले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इससे ओबीसी समाज के लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा हर वर्ग की हितैषी पार्टी है, इसलिए भाजपा ओबीसी समाज का हक नहीं छिनने देगी।

यह भी पढ़ें : Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी

यह भी पढ़ें : Gurugram Crime News : सात माह की बच्ची की जमीन पर पटक कर दी हत्या,  एक दिन पहले ही जेल से बाहर था आरोपी