Anil Vij’s Taunt On Rahul Gandhi’s Statement : राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है, रोजाना उठ कर झूठ बोलते : अनिल विज

20
Anil Vij's Taunt On Rahul Gandhi's Statement
Anil Vij's Taunt On Rahul Gandhi's Statement : राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है, रोजाना उठ कर झूठ बोलते : अनिल विज

India News (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Taunt On Rahul Gandhi’s Statement : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कांग्रेस को हरियाणा में लोक सभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित करने के लिए पूरा महीना लगा है। उन्होंने कहा कि रोज इनकी लड़ाई हुई और अब लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ इनकी लड़ाई भी बाहर आ गई है तथा जो लड़ाई अंदर बैठ कर होती थी, वो सड़को पर आ गई है। विज ने यह बातें शुक्रवार शाम को दिल्ली विधानसभा कमेटी की मीटिंग में शामिल होने के लिए जाते समय पानीपत में स्काईलार्क में ठहराव के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। मौके पर विज ने लोकसभा चुनाव, कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची सहित अन्य कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की।

Anil Vij’s Taunt On Rahul Gandhi’s Statement : कुछ लोग इसे रोने का मुद्दा बना रहे थे

विज ने कहा कि भाजपा नेताओं के विरोध और उन पर होने वाले हमले प्रायोजित हैं। इनके पीछे सीधे-सीधे विपक्षियों का ही हाथ है। प्रजातंत्र में इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं। आम आदमी इन सब बातों को भली भांति समझ रहा है। अबकी बार 400 पार की बात एक दीवार पर लिखी इबारत है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने वीवीपैट और इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को लेकर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है जिसे लेकर विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह एक बहुत स्वागत योग्य कदम है। कुछ लोग इसे रोने का मुद्दा बना रहे थे क्योंकि उन्हें हार सामने दिख रही है और अब वे कोई और इशू ढूंढ लेंगे।

राहुल अच्छे से जानता है कि जनता को कैसे गुमराह करना है

वही, राहुल गांधी ने अपने एक बयान में कहा है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 लोगों को अरबपति बनाया – हम हिंदुस्तान में करोड़ों लखपति बनाएंगे।” इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है, रोजाना उठ कर झूठ बोलते है। उन्होंने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि क्या ये 25 आदमी उनकी दादी इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह के राज में नहीं थे, लेकिन लोगो को गुमराह करने के लिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसने पीएचडी की है वे अच्छे से जानता है कि जनता को कैसे गुमराह करना है।

देश मोदी को चाहता है

विज ने कहा कि इस समय नेताओं की बातें नहीं सुननी चाहिए। आम लोगों की बात सुननी चाहिए कि वे क्या चाहते हैं, तभी पता चलेगा कि आमजन तो केवल मोदी को ही चाहते हैं। सभी देशवासी मोदी के काम के खुश हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने संसार में हमारा मान बढ़ा गया है। वहीं जेजेपी में बृज शर्मा के रूप में नया प्रदेशाध्यक्ष लगाए जाने को लेकर विज ने कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है और इनेलो के साथ मिलने की रोज नई खबरे आती है, अगर इनेलो के साथ ही मिलना है तो क्यों बनाया ये संगठन?

यह भी पढ़ें : Terrorist Pannu Threat to Nayab Saini : आतंकी पन्नू ने हरियाणा के सीएम को दी धमकी

यह भी पढ़ें : Gurugram Crime News : सात माह की बच्ची की जमीन पर पटक कर दी हत्या,  एक दिन पहले ही जेल से बाहर था आरोपी